Dwayne Bravo could be out for a few days or a couple of weeks: Stephen Fleming (Pic source: @CSK instagram)

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कुछ भी अच्छा नहीं होता दिख रहा है. शनिवार को खेले गए मुकाबले में टीम को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. मैच के दौरान चोटिल होने के चलते ड्वेन ब्रावो मैदान पर वापिस नहीं लौट सके थे. जिसके चलते कप्तान धोनी को मैच आखिरी ओवर जडेजा से करवाना पड़ा था जो टीम की हार की अहम वजह भी रहा था. ब्रावो की इंजरी के ऊपर चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने बड़ा अपडेट दिया है.

चेन्नई सुपर किंग्स के हेड कोच ने कहा, ‘ब्रावो ग्रोइन इंजरी के चलते अगले कुछ दिन या फिर अगले कुछ हफ्तों के लिए उपलब्ध नहीं होंगे.’ उन्होंने आगे कहा, ‘ ब्रावो की इंजरी काफी सीरियस थी, तभी वो मैदान में गेंदबाजी करने वापिस नहीं आ सके. ब्रावो इस मैच के आखिरी ओवर में गेंदबाजी नहीं करने को लेकर खुद से काफी निराश थे. यह दर्शाता है कि वो टीम के लिए कितना योगदान देना चाहते हैं. हमें उनकी चोट को आने वाले दिनों में देखना होगा. लेकिन, इस समय आप यह मान सकते हैं कि वो अगले कुछ दिन या अगले कुछ हफ्ते के लिए उपलब्ध नहीं होने वाले हैं.

गौरतलब है कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम को चेन्नई के खिलाफ मैच जीतने के लिए आखिरी ओवर में 17 रन चाहिए थे, लेकिन ब्रावो के चोटिल होने के चलते धोनी को मैच का आखिरी ओवर रविंद्र जडेजा से करवाना पड़ा था. उस ओवर में दिल्ली के बल्लेबाज अक्षर पटेल ने तीन छक्के लगाकर मैच दिल्ली को जीत दिला दी थी.