आईपीएल शुरु होने से पहले एम.एस. धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स को तगड़ा झटका लगा है. जिसमें टीम के कई स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. इस लिस्ट में टीम के एक खिलाड़ी के साथ ही टीम के 12 सपोर्ट स्टाफ भी संक्रमित पाए गए हैं. दुबई में मौजूद पूरी टीम का शुक्रवार को कोरोना टेस्ट हुआ था, बता दें की यूएई रवाना होने से पहले सिर्फ एक टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने ही प्रैक्टिस कैंप का आयोजन किया था. बाकी सभी टीमें मुंबई से सीधे यूएई रवाना हो गई थी. इस दौरान चेन्नई ने चेपक स्टेडिम में पांच दिन का कैम्प रखा था. जिसमें टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उपकप्तान सुरेश रैना सहित कई खिलाड़ी शामिल हुए थे. इससे पहले टीम के सीईओ कासी विश्वनाथन ने इस बात का खुलासा किया था कि यह कैंप धोनी के कहने पर लगाया गया था.

विश्वनाथन के मुताबिक “जब हमने घोषणा की कि टूर्नामेंट होने वाला है तो मुझे यहां कैंप आयोजित करने का अधिकार था. क्योंकि हमने प्रैक्टिस के लिए बायो बबल बनाई थी. कप्तान धोनी भी विचारों को लेकर साफ थे उन्होंने रिप्लाई देते हुए कहा कि सर हमलोग लगभग 4-5 महिने से नहीं खेले हैं ऐसे में हमें चेन्नई में मिलना चाहिए हमें वहां बायो बबल में रहना होगा और जब हम दुबई पहुंचेंगे तो हम इसके आदी हो जाएंगे ”

बता दें की आईपीएल का 13वां सीजन यूएई में 19 सितंबर से शुरु होगा. जहां धोनी की सीएसके रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस के साथ अपना पहला मैच खेलेगी. वहीं टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 8 नवंबर को खेला जाएगा.