Rishabh Pant is looking set to dominate bowling attacks in the upcoming edition of the Indian Premier League (pic source: DC instagram)

आईपीएल की शुरुआत 19 सितबर से होगी. पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. वहीं दूसरा मुकाबला 20 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच होगा. एक तरफ जहां मुंबई इंडियंस और सीएसके ग्राउंड पर पसीना बहा रहे हैं तो वहीं किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स भी पीछे नहीं हैं. दोनों ही टीमें ग्राउंड पर जमकर प्रैक्टिस कर रही हैं. दिल्ली कैपिटल्स  के विकेटकीपर और स्टार प्लेयर ऋषभ पंत भी प्रैक्टिस कर रहे हैं. उन्होंने बल्लेबाजी में भी जौहर दिखाए. वो क्रॉस बैट शॉट खेलने की प्रैक्टिस करते दिखे. ऋषभ पंत ने ईशांत शर्मा की गेंद पर उल्टा बल्ला घुमाकर शॉट जड़ा, जिसके देखकर ईशांत हैरान रह गए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि दिल्ली कैपिटल्स प्रैक्टिस मैच खेल रहे हैं. ईशांत शर्मा गेंदबाजी कर रहे थे और पंत बल्लेबाजी कर रहे थे. ईशांत शर्मा ने उनको यॉर्कर लेंथ बॉल डालने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने बल्ले को उल्टा घुमाया और पीछे की तरफ शॉट खेला, जो चौका निकला. उस शॉट को देखकर ईशांत शर्मा हैरान रह गए. वो उनके शॉट को देखते रह गए.

https://www.instagram.com/p/CFJ_DCfBduy/?utm_source=ig_web_copy_link

भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण आईपीएल के 13वें सत्र का आयोजन यूएई के तीन स्थलों दुबई, अबु धाबी और शारजाह में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच किया जाएगा. दिल्ली कैपिटल्स की टीम टूर्नामेंट में प्रबल दावेदारों में शामिल होगी.

टीम में भारतीय अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों की भरमार है जिसमें इन तीनों अनुभवी क्रिकटरों के अलावा पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, शिखर धवन शामिल हैं. टीम में आईपीएल के दूसरे चरण में सर्वाधिक विकेट चटकाने वाले अमित मिश्रा (157 विकेट), अक्षर पटेल और मोहित शर्मा भी मौजूद हैं.