Suresh Raina wishes CSK for upcoming matches in IPL 2020 (pic source: @Chennai super kings instagram)

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में सीएसके ने मुंबई को पांच विकेट से मात देकर अपने अभियान का आगाज किया है. चेन्नई सुपर किंग्स की जीत इसलिए भी अहम है क्योंकि टीम अपने सबसे कामयाब बल्लेबाज सुरेश रैना के बिना ही मैदान पर उतरी. सुरेश रैना निजी कारणों से इस टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं है. सीएसके की जीत पर रैना ने बधाई देते हुए कहा है कि टीम के साथ ना होना उनके लिए कल्पना से परे है.

टीम से जुड़ने के बाद वापस भारत लौटे थे रैना

सुरेश रैना हालांकि टीम के साथ पिछले महीने दुबई रवाना हुए थे. लेकिन दुबई पहुंचने के बाद रैना ने टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया. पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने 15 अगस्त को महेंद्र सिह धोनी के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी. रैना ने बाद में खुलासा किया कि उन्होंने अपने परिवार के साथ होने के लिये हटने का फैसला किया था.

रैना ने CSK को दी सफलता की शुभकामनाएं

सीएसके की जीत पर रैना ने ट्वीट किया, ‘चेन्नई सुपर किंग्स के सभी खिलाड़ियों को सफलता की शुभकामनायें देता हूं. मेरे लिए कल्पना से परे है कि मैं टीम के साथ नहीं हूं, लेकिन मेरी शुभकामनायें आपके साथ हैं. आप सभी को अच्छी वाइब्स भेज रहा हूं, इन्हें हासिल कीजिये’.

मैनेजमेंट के साथ विवाद की खबरें आई थी सामने

सुरेश रैना के दुबई से लौटने के बाद स्टार खिलाड़ी के मैनेजमेंट के साथ विवाद की खबरें सामने आई थीं. रिपोर्ट्स में खुलासा हुआ था कि रैना अपने होटल के कमरे को लेकर खुश नहीं थे और इसकी शिकायत उन्होंने मैनेजमेंट से की. ऐसा दावा भी किया गया कि रैना का बर्ताव टीम के मालिक श्रीनिवासन को पसंद नहीं आया.