Chennai end season with nine-wicket win, Punjab too knocked out (Pic source: @K11P instagram)

चेन्नई सुपर किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में रविवार को शेख जाएद स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को नौ विकेट से हरा दिया. पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 153 रनों का स्कोर बनाया, जिसे चेन्नई ने एक विकेट खोकर हासिल कर लिया. चेन्नई के लिए रितुराज गायकवाड ने 49 गेंदों पर छह चौके और एक छक्के की मदद से सर्वाधिक नाबाद 62 रन बनाए. उनके अलावा फॉफ डु प्लेसिस ने 48 और अंबाती रायडु ने नाबाद 30 रनों की पारी खेली.

जीत के साथ चेन्नई ने ली विदाई

पहले बल्लेबाजी करने उतरी किंग्स इलेवन पंजाब ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर के 153 रन बनाए. जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 18.5 ओवर में 1 विकेट खोकर के लक्ष्य हासिल कर लिया. बता दें कि इस हार के साथ ही किंग्स इलेवन पंजाब की प्लेऑफ की राह बेहद मुश्किल हो गई है. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत के साथ विदाई ली. चेन्नई के युवा खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने लगातार तीसरा अर्धशतक पूरा कर लिया हैं. गायकवाड़ ने 38 गेंदों में पूरी की फीफ्टी.

बड़े मैच में नहीं चल पाए पंजाब के खिलाड़ी

पंजाब के लिए क्रिस जॉर्डन को एकमात्र सफल मिली. इस हार के बाद पंजाब की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई है. वहीं, चेन्नई ने जीत के साथ टूर्नामेंट का समापन किया. चेन्नई पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है. पंजाब की तरफ से दिपक हुड्डा ही थोड़ी देर क्रिज पर टिक पाए. हुड्डा ने 26 गेंदों में अपनी फीफ्टी पूरी कर टीम का स्कोर 150 के पार पहुंचाया. चेन्नई को सबसे बड़ी सफलता गेल का विकेट लेने के बाद मिली जो पिछले कुछ मैचों से शानदार फॉर्म में चल रहे थे.