Virat Kohli and MS Dhoni's team to play against each other in 25th match of IPL 2020 (Pic @IPLt20 & RCB instagram)

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें संस्करण में शनिवार को दूसरे मैच में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स का सामना विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा. चेन्नई ने जहां छह मैचों में सिर्फ दो जीत हासिल की हैं वहीं बेंगलोर ने पांच मैचों में तीन जीत हासिल की है.

पिछली हार को भुलाकर मैदान पर उतरेगी चेन्नई

चेन्नई को पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों हार मिली थी और यह हार, जीत के करीब पहुंच कर मिली थी। एक समय जीतती दिख रही चेन्नै ने आखिरी के ओवरों में लगातार विकेट खोकर मैच गंवा दिया था। शेन वॉटसन और अंबाती रायुडू टीम को मैच जिताते दिख रहे थे लेकिन इन दोनों के आउट होने के बाद और फिर कप्तान धोनी के जाने के बाद टीम संभल नहीं पाई. फाफ और वॉटसन को छोड़कर कोई निरंतर अच्छा नहीं कर पा रहा है और टीम को जीत के लिए एक संयुक्त प्रदर्शन की जरूरत है. गेंदबाजी में दीपक चहर और सैम करन सहित शार्दुल ठाकुर ने अच्छा किया है. यह सभी किफायती साबित हुए हैं.

फॉर्म में लौटी कोहली की टीम

बैंगलोर की बात करें तो एरॉन फिंच, देवदत्त पडिकल, कप्तान विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के रहते उसकी बल्लेबाजी बहुत मजबूत है. निचले क्रम में मोइन अली के आने से टीम को मजबूत मिली है. गेंदबाजी में नवदीप सैनी और इसुरु उडाना ने टीम का भार संभाला है और स्पिन में युजवेंद्र चहल, कोहली के तुरुप के इक्के हैं. वॉशिंगटन सुंदर ने पिछले मैच में प्रभावित किया था. इस मैच में भी कोहली को सभी से पिछले प्रदर्शन की उम्मीद होगी.