Mumbai Indians Fast bowler Trent Boult (Pic source: @MI Instagram)

यूएई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में आज होने वाले आईपीएल 2020 के फाइनल के लिहाज से मुंबई इंडियंस के लिए अच्छी खबर ये है कि तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट अब पूरी तरह फिट हैं और अपनी मौजूदा टीम को सेवाएं देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने इस बात का ऐलान किया है.

पिछले सीजन दिल्ली की तरफ से खेले थे बोल्ट

बोल्ट इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे. मुंबई फ्रेंचाइजी ने इसी सीजन के लिए बोल्ट को ट्रेड किया था. रोहित इसे अच्छा कदम मानते हैं क्योंकि इस सीजन में बोल्ट उनकी टीम के लिए काफी फायदेमंद साबित हुए हैं और उन्हें उम्मीद है कि फाइनल में भी वह अपना जलवा दिखाएंगे.

पहले क्वालीफायर में चोटिल हो गए थे बोल्ट

प्लेऑफ के पहले क्वालीफायर मुकाबले के दौरान बोल्ट के चोटिल होने की आशंका थी और वो अपने कोटे का 4 ओवर भी पूरा नहीं कर सके थे. 2 ओवर में बोल्ट ने हालांकि दिल्ली के खिलाफ 2 विकेट लिए थे. रोहित ने कहा, ‘ट्रेंट अच्छी स्थिति में दिख रहे हैं. हमारे लिए उनका सेशन अच्छा रहा. उम्मीद है कि वो खेलेंगे और हमारे लिए कुछ अहम विकेट निकालेंगे.’

आज 5वीं बार खिताब जीतना चाहेगी मुंबई

आईपीएल 2020 का फाइनल दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. मुंबई की टीम 5वीं बार खिताब जीतने की कोशिश करेगी जबकि दिल्ली की टीम पहला खिताब अपनी झोली में डालना चाहेगी. दिल्ली की टीम 13 साल के इतिहास में पहली बार फाइनल में पहुंची है.