Imran Tahir during practice session in IPL 2020 (Pic source: @CSK instagram)

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से इमरान ताहिर को अभी तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है. इमरान पिछले सीजन में टीम के प्लेइंग इलेवन का अहम हिस्सा थे और 17 मैचों में 26 विकेट लेकर पर्पल कैप भी अपने नाम की थी. इस सीजन में वह मैदान पर नजर तो आए, लेकिन खेलते हुए नहीं बल्कि खिलाड़ियों के लिए ड्रिंक्स लाते हुए. इसको लेकर इमरान ने एक ट्वीट किया है, जो आपका दिल जीत लेगा.

इमरान ताहिर ने लिखा, ‘जब मैं खेला करता था तो बहुत सारे खिलाड़ी मेरे लिए मैदान पर ड्रिंक्स लेकर आते थे. और अब जब डिजर्व्ड खिलाड़ी खेल रहे हैं तो यह मेरी ड्यूटी बनती है कि मैं उनको फेवर लौटाऊं. यह मेरे बारे में नहीं है कि मैं खेल रहा हूं या नहीं, यह मेरे टीम के जीतने के बारे में है. अगर मुझे मौका मिलता है तो मैं अपना बेस्ट करूंगा और यही जरूरी है.’ सीएसके टीम खिलाड़ियों के साथ अपने अच्छे बर्ताव के लिए मशहूर है. तमाम क्रिकेटर्स इस बात को कह चुके हैं कि सीएसके के साथ उन्हें परिवार जैसा महसूस होता है और ऐसे में इमरान का यह ट्वीट दिखाता है कि टीम में खेलने या नहीं खेलने से ज्यादा हर खिलाड़ी के लिए टीम की जीत है.

सीएसके ने अभी तक आठ मैच खेले हैं, जिसमें से तीन जीते हैं और पांच में टीम को हार का सामना करना पड़ा है. छह प्वॉइंट्स के साथ टीम फिलहाल छठे नंबर पर है. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में टीम इस साल कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सकी है, लेकिन फैन्स को उम्मीद है कि सीएसके टूर्नामेंट में वापसी करेगा और प्लेऑफ में पहुंचने में कामयाब होगा. सीएसके ने तीन बार आईपीएल खिताब अपने नाम किया है.