Sunrisers Hyderabad team during practice session in IPL 2020 (pic source: SRH instagram)

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 13 के आठवें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच टक्कर देखने को मिलेगी. आईपीएल 13 में हैदराबाद और कोलकाता दोनों ही टीमों को अपना शुरुआती मैच गंवाना पड़ा है. हैदराबाद की टीम को केकेआर के खिलाफ मैच में राहत मिलती नहीं दिख रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो टीम के अनुभवी बल्लेबाज केन विलियमसन केकेआर के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से बाहर ही रहेंगे.

चोट के कारण पहला मैच नहीं खेल पाए थे विलियमसन 

हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर पहले मैच में केन विलियमसन को नहीं खिलाने की वजह से निशाने पर आ गए थे. लेकिन वार्नर ने बाद में जानकारी दी कि केन चोट की वजह से पहले मैच में नहीं खेले हैं. वार्नर ने साथ ही विलियमसन की चोट के गंभीर नहीं होने का दावा किया था. लेकिन हैदराबाद की टीम ने केन विलियमसन की फिटनेस को लेकर कोई अपडेट नहीं दी है. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है केन विलियमसन का केकेआर के खिलाफ मैच से बाहर रहना पूरी तरह से तय है. ऐसा भी दावा किया जा रहा है कि केन विलियमसन आगे होने वाले एक या दो मैच भी नहीं खेलेंगे.

मीडिल ऑर्डर हैदराबाद का कमजोर पक्ष

केन विलियमसन के नहीं रहने की वजह से हैदराबाद का मीडिल ऑर्डर बेहद कमजोर दिखाई देता है. टीम के पास नंबर तीन के बाद कोई भी अनुभवी बल्लेबाज नहीं है. रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर के खिलाफ बेयरस्टो के आउट होते ही टीम बुरी तरह से लड़खड़ा गई थी. ऐसे में शनिवार को होने वाले मैच में भी हैदराबाद के टॉप ऑर्डर के फ्लॉप होने पर मीडिल ऑर्डर से ज्यादा उम्मीद नहीं की जा सकती.

मुंबई के खिलाफ पहला मैच हारी थी कोलकाता

वहीं केकेआर की टीम का आगाज भी खराब रहा है. केकेआर को मुंबई इंडियंस ने 49 रन से करारी मात दी. केकेआर की टीम में हालांकि की बदलाव की संभावना नहीं है क्योंकि टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक ने मोर्गन और कमिंस का बचाव किया था.