MS Dhoni gift's CSK jersey to Mumbai Indians players Krunal Pandya and Hardik Pandya (Pic source: @MI instagram)

शुक्रवार को मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी. आईपीएल के इतिहास में पहली बार चेन्नई की टीम को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. मैच के बाद मुंबई इंडियंस के पंड्या बंधुओं- हार्दिक और क्रुणाल- को चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की ओर से एक स्पेशल गिफ्ट मिला.

मैच के बाद धोनी ने पंड्या बंधुओं को दी अपनी टी-शर्ट

आईपीएल 2020 के प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए चेन्नै सुपर किंग्स को यह मुकाबला जीतना बहुत जरूरी थी. लेकिन टीम को शारजाह क्रिकेट ग्राउंड पर बहुत ही करारी हार का सामना करना पड़ा. लेकिन इस हार के बाद भी धोनी विपक्षी टीम के खिलाड़ियों से बहुत प्यार से मिले. दरअसल, धोनी ने पंड्या बंधुओं को अपनी मैच शर्ट भी गिफ्ट की. भले ही धोनी और उनकी टीम के लिए आईपीएल का यह साल बहुत अच्छा न रहा हो लेकिन धोनी के लिए लोगों के दिल में बहुत प्यार और सम्मान है.

धोनी के संन्यास के बाद हार्दिक ने शेयर किया था भावुक पोस्ट

बता दें की धोनी के इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी पांड्या ने उनके लिए एक भावुक पोस्ट शेयर किया था. वहीं, मुंबई और चेन्नई के बीच खेले गए मैच में यह दोनों ही खिलाड़ी एक बार एक दूसरे के साथ दिखाई दिए. पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वो धोनी के गले लगते हुए नजर आ रहे हैं. और सीएसके के कप्तान के चेहरे पर एक बड़ी स्माइल है.