Defending champion Mumbai Indians to play against Kings X1 punjab in 13th match of IPL 13 (pic source: @KX1P & MI instagram)

आईपीएल के 13वें सीजन का 13वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जाएगा. पिछली हार के गम को भुलाकर नए जोश के साथ दोनों टीमें मैदान पर उतरेंगी और लय हासिल करने की कोशिश करेंगी. किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. तो दूसरी तरफ मुंबई इंडियंस को विराट की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से सुपर ओवर में दो अंक गंवाने पड़े थे.

पंजाब के गेंदबाजों को दिखाना होगा दम

रॉयल्स के खिलाफ पंजाब के गेंदबाज अपनी लय में नहीं दिखे. शेल्डन कॉटरेल के एक ओवर में राहुल तेवतिया के पांच छक्के इसका सबूत है. यहां तक कि बेहतरीन फार्म में चल रहे मोहम्मद शमी ने भी चार ओवर में 53 रन लुटाए और तीन विकेट लिए. लेग स्पिनर रवि बिश्नोई को छोड़कर कोई भी गेंदबाज पिछले मैच में प्रभाव नहीं छोड़ पाया. कप्तान केएल राहुल ने हालांकि बेहद सकारात्मक रवैया अपनाए रखा और अपने गेंदबाजों का उत्साह बढ़ाया. वह अपने गेंदबाजों से अब बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे होंगे.

पंजाब की संभावित X1

मयंक अग्रवाल, केएल राहुल (कप्तान), करुण नायर, ग्लेन मैक्सवेल, निकोलस पूरन, जेम्स नीशम, सरफराज खान, रवि बिश्नोई, मुरुगन अश्विन, मोहम्मद शमी, शेल्डन कॉटरेल

बुमराह की फॉर्म ने मुंबई की बढ़ाई चिंता 

मुंबई के लिए अपने स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की फार्म चिंता का विषय बनी हुई है. अभी तक खेले गए मैचों में उनके प्रदर्शन में निरंतरता का अभाव दिखा. बुमराह ने तीन मैचों में तीन विकेट लिये हैं और वह प्रभाव छोड़ने में असफल रहे हैं. मुंबई की टीम इस मैदान पर पहले मैच खेल चुकी है और वह इसका फायदा उठाने की कोशिश करेगी. उसने अपने पहले दो मैच इसी मैदान पर खेले थे.

मुंबई की संभावित X1

रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डीकॉक, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह, नाथन कूल्टर नाइल