SRH captain David Warner and MI captain Rohit Sharma (pic source: @IPLt20 & MI instagram)

आईपीएल के 13वें सीजन में रविवार को डबल हेडर के पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा. विस्फोटक बल्लेबाजी क्रम और आखिरी ओवरों के शानदार गेंदबाजों की मौजूदगी से सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई इंडियंस का पलड़ा भारी रहेगा.

भुवी की चोट हैदराबाद के लिए चिंताजनक

सनराइजर्स की मुश्किलें मुख्य तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के चोटिल होने से और बढ़ गई हैं, जिनका आगामी मुकाबलों में खेलना संदिग्ध है. हालांकि इस मैच में सनराइजर्स ने चेन्नई को सात रन हराया था.  इस मैच में उसके युवा खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया. इससे सीनियर खिलाड़ियों पर से दबाव कम होगा और टीम प्रबंधन को उम्मीद होगी कि कप्तान डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टॉ और मनीष पांडे बल्ले से अच्छा योगदान देंगे.

हैदराबाद की संभावित X1

डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, केन विलियम्सन, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, राशिद खान, सिद्धार्थ कौल/बासिल थम्पी, खलील अहमद, टी नटराजन

डी कॉक को आज करना होगा कमाल

मुंबई के सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक की फॉर्म चिंताजनक जरूर है लेकिन सूर्यकुमार यादव अपनी शुरूआत को बड़ी पारी में बदलना चाहेंगे. गत चैंपियन के लिए सबसे बड़ी सकारात्मक बात यह है कि उनका मध्य क्रम शानदार लय में है. इशान किशन, हार्दिक पांड्या और कीरोन पोलार्ड के सहजता से बड़े शॉट खेलने में माहिर है. टीम के गेंदबाजों ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन किया था और टीम इसमें कोई बदलाव नहीं करना चाहेगी. अनुभवी तेज गेंदबाजों को स्पिनर राहुल चाहर और क्रुणाल पंड्या का अच्छा साथ मिल रहा है.

मुंबई की संभावित X1

रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटोन डि कॉक, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, कीरोन पोलार्ड, कुणाल पंड्या, राहुल चाहर, जेम्स पैटिंसन, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह