Aaron Finch during practice season in nets (Pic source: @RCB instagram)

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में आरसीबी के स्टार बल्लेबाज एरॉन फिंच अच्छे फॉर्म में नहीं चल रहे हैं. लेकिन शनिवार को एरॉन फिंच ड्रेसिंग रूम में ई-सिगरेट पिते हुए कैमरा में कैद हो गए. एरॉन फिंच की यह हरकत कैद होने का बाद सोशल मीडिया ने उन्हें निशाने पर ले लिया है.

फिंच के ड्रेसिंग रूम में सिगरेट पीने की बात सामने आने के बाद उन पर क्या एक्शन होगा इसके बारे में तो अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है. लेकिन सोशल मीडिया पर सिगरेट पीने के खिलाफ आईपीएल के नियमों पर सवाल खड़े जरूर हो रहे हैं.

दरअसल, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में जिस वक्त आरसीबी की टीम बल्लेबाजी कर रही थी उस वक्त कैमरा टीम के ड्रेसिंग रूम की तरफ गया. फिंच की सिगरेट पीने की हरकत कैमरा में कैद हो गई और तुरंत उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. फिंच ने हालांकि कैमरा देखते ही सिगरेट को छुपाने की कोशिश जरूर की.

एक यूजर्स ने सोशल मीडिया पर फिंच को लेकर सवाल खड़ा किया है. इस यूजर का कहना है कि क्या आईपीएल में मैच के दौरान ऐसा काम करने की अनुमति है?

इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने 177 रनों का मजबूत स्कोर बनाया. टीम की तरफ से राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ ने सबसे ज्यादा 57 रनों की पारी खेली. उनके अलावा ओपनिंग पर बैटिंग करने उतरे रॉबिन उथप्पा ने भी तेजतर्रार 41 रन बनाए. 178 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बैंगलोर की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम ने आरोन फिंच के रूप में पहला विकेट मात्र 23 रनों पर ही गंवा दिया.