RCB skipper Virat Kohli and MI skipper Rohit Sharma in nets (Pic source @MI & RCB instagram)

आईपीएल के 13वें सीजन के 10वें मैच में विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस का सामना करेगी. दोनों टीमों ने 2 मैचों में एक-एक जीत हासिल की है, लेकिन नेट रन रेट में मुंबई इंडियंस टीम बेंगलुरु से आगे है.

कोहली को बल्ले से दिखाना होगा दम

RCB ने टूर्नामेंट में जीत के साथ शुरुआत की, लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ उसकी बल्लेबाजी ताश के पत्तों की तरह बिखर गई और टीम को 97 रनों की करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. कप्तान कोहली भी इन मैचों में बड़ी पारी (14 और एक रन) खेलने में नाकाम रहे थे.

टीम इंडिया के सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस ने पहले मैच में हार के बाद शानदार वापसी की है. टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन किया.

मुंबई ने जीते हैं ज्यादा मुकाबले

आईपीएल रिकॉर्ड की बात करें, तो  मुंबई इंडियंस टीम बेहतर स्थिति में है. दोनों के बीच अब तक 25 मुकाबले (2008-2019) हो चुके हैं, जिनमें से मुंबई ने 16 और बैंगलोर ने 9 मैच जीते हैं.

ये हो सकती है बैंगलोर की प्लेइंग 11

आरसीबी की तरफ से एक बार फिर से देवदत्त पडीक्कल और आरोन फिंच ओपनिंग करते दिख सकते हैं. वहीं मध्यक्रम में कप्तान विराट कोहली और एबी डिविलियर्स का खेलना तय है. इनके अलावा पार्थिव पटेल, मोईन अली, शिवम दुबे को मौका मिल सकता है. वहीं गेंदबाजी में वाशिंगटन सुंदर, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल को मैदान में उतारा जा सकता है.

ये हो सकती है मुंबई की प्लेइंग 11

रोहित शर्मा और क्विंटन डीकॉक एक बार फिर से मुंबई की तरफ से ओपनिंग बल्लेबाजी का जिम्मा संभालते दिख सकते हैं. वहीं मध्यक्रम में  सौरभ तिवारी, सूर्यकुमार यादव, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या का खेलना तय है. इसके अलावा गेंदबाजी में ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह, राहुल चाहर और जेम्स पैटिंसन फिर से मैदान मर उतर सकते हैं.