Delhi Capitals to play against Sunrisers Hyderabad in 11th match of IPL 2020 (pic source: @DC vs SRH instagram)

आईपीएल 2020 का 11वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा. जोश से लबरेज दिल्ली की टीम इस सीजन में विजयी रथ पर सवार है. टीम ने दो मैच खेले हैं और दोनों में ही जीत हासिल कर अंक तालिका में भी नंबर एक पायदान पर है. वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद को अपनी पहली जीत की तलाश है. हैदराबाद ने अभी तक दो मैच खेले हैं और दोनों में उसे हार का सामना करना पड़ा है. अंकतालिका में एसआरएच की टीम सबसे नीचे है. निश्चित तौर पर यह कप्तान डेविड वार्नर के लिए चिंता का विषय है.

विजय रथ पर सवार है दिल्ली कैपिटल्स

दिल्ली की टीम में बदलाव की संभावना नजर नहीं आ रही है. कप्तान अय्यर की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. दिल्ली के सारे खिलाड़ी फॉर्म में हैं. पिछले मैच में धवन और शॉ की जोड़ी ने दिल्ली को एक मजबूत शुरुआत दिलाई थी। दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 94 रनों की साझेदारी हुई थी. इस मैच में दिल्ली ने अनुभवी खिलाड़ियों से भरी चेन्नई सुपरकिंग्स को 44 रन से हराया था तो पहला मैच सुपरओवर में किंग्स इलेवन पंजाब से जीता था.

दिल्ली की संभावित प्लेइंग X1

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर (कप्तान), शिमरोन हेटमेयर, ऋषभ पंत, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, कागिसो रबाडा, आवेश खान, एनरिच नोर्त्जे.

हैदराबाद को अपनी पहली जीत की तलाश

इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत अभी तक निराशाजनक रही है. हैदराबाद ने अब तक खेले दोनों मैच गंवाए हैं. डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो की सलामी जोड़ी टीम को मजबूत शुरुआत नहीं दे पा रही है. हालांकि, मध्यक्रम में मनीष पांडे मजबूत नजर आ रहे हैं, लेकिन उनका साथ देने वाला कोई नहीं. पूर्व कप्तान केन विलियमसन अगर पूरी तरह फिट हैं तो इस मैच में आजमाए जा सकते हैं. मोहम्मद नबी और राशिद खान के रूप में दो विश्व स्तरीय ऑलराउंडर्स टीम में मौजूद हैं, लेकिन तेज गेंदबाजी बेहद कमजोर है.

हैदराबाद की संभावित प्लेइंग X1

डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडेय, प्रियम गर्ग, ऋधिमान साहा, मोहम्मद नबी, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, टी नटराजन