SRH beat DC by 88 runs in 47th match in IPL 2020 (Pic source: @IPLt20 instagram)

इंडियन प्रीमियर लीग के 47वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने पॉइंट्स टेबल के टॉपर्स में शामिल दिल्ली कैपिटल्स को 88 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया. हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर (66) और साहा (87) की तूफानी बैटिंग के दम पर 2 विकेट पर 219 रन बनाए. जवाब में दिल्ली के बल्लेबाज हैदराबाद की गेंदबाजी के आगे असहाय नजर आए और सभी विकेट पर 131 रनों तक ही पहुंच सके. उसके लिए ऋषभ पंत ने सबसे अधिक 35 गेंदों में 3 चौके और एक छक्का की मदद से 36 रन बनाए. हैदराबाद के लिए राशिद ने महज 7 रन देकर 3 विकेट झटके.

दिल्ली की खराब शुरुआत, राशिद की शानदार गेंदबाजी

दूसरी इनिंग में बैटिंग करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत खराब रही. पहले ओवर की तीसरी गेंद पर ही संदीप शर्मा ने ओपनर शिखर धवन (0) को आउट कर दिया. जबकि दूसरे ओवर की आखिरी गेंद पर नदीम ने मार्कस स्टॉइनिस (5) को आउट किया ओपनर अजिंक्य रहाणे और शिमरॉन हेटमायर मिलकर पारी संभालने की कोशिश कर रहे थे कि 7वां ओवर करने आए करिश्माई स्पिनर राशिद खान ने दोनों को आउट कर दिया. तीसरा विकेट 54, जबकि 55 रन पर दूसरा विकेट गिरा. दिल्ली का कोई भी बल्लेबाज हैदराबाद के गेंदबाजों के सामने टिक ही नहीं पाया

वॉर्नर, साहा और पांडे ने ली दिल्ली के गेंदबाजों की खबर

टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की टीम के लिए बर्थडे बॉय कप्तान डेविड वॉर्नर ने 34 गेंदों पर 8 चौके और दो छक्के की मदद से 66 रनों की पारी खेली. जबकि उनके साथ पारी की शुरुआत करने आए ऋद्धिमान साहा ने 45 गेंदों में 12 चौके और 2 छक्के जड़ते हुए 87 रन ठोके. वॉर्नर ने पावरप्ले के दौरान 54 रन बनाए और इस सीजन के लिहाज से एक नया कीर्तिमन स्थापित किया. इस सीजन में इससे पहले पावरप्ले में सबसे अधिक 42 रन बनाने का रेकॉर्ड दिल्ली कैपिटल्स के पृथ्वी शॉ के नाम था.