Sunrisers Hyderabad will face Chennai Super Kings in 14th match of IPL 2020 (Pic source: IPLt20 instagram)

महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स आज आईपीएल के 14वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत दर्ज कर हार का क्रम तोड़ना चाहेगी. चेन्नई ने उद्घाटन मुकाबले में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को हराकर धमाकेदार आगाज किया था. दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फिनिशिरों में से एक धोनी की कप्तानी में यह टीम की रिकॉर्ड सौवीं जीत थी. उसके बाद टीम ने लगातार दोनों मैच हारे.

रायुडू-ब्रावो देंगे CSK को मजबूती, मुरली हो सकते हैं बाहर

पहले मैच में टीम के जीत के हीरो रहे रायुडू मांसपेशियों के खिंचाव के कारण दो मैचों में नहीं खेल पाए थे. रायुडू ने पहले मुकाबले में 71 रन की पारी खेली थी. रायडू के फिट होने का मतलब है कि उन्हें खराब फॉर्म में चल रहे मुरली विजय की जगह लिया जा सकता है. ब्रावो के मामले में ऐसा नहीं कहा जा सकता है. उनको अंतिम एकादश में लेने के लिए धोनी को पूरे बल्लेबाजी क्रम में ही बदलाव करना पड़ेगा. ब्रावो सीपीएल के दौरान चोटिल हो गए थे. वह इस सत्र में पहली बार खेलेंगे.

चेन्नई की संभावित X1

शेन वॉटसन, रुतुराज गायकवाड़, फाफ डु प्‍लेसिस, अंबाती रायुडू, सैम करन/ड्वेन ब्रावो, एमएस धोनी (कप्‍तान और विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, केदार जाधव/शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, पीयूष चावला, जोश हेजलवुड/इमरान ताहिर

वार्नर को खेलनी होगी मैच विनिंग पारी

विलियमसन के आने से सनराइजर्स का मध्यक्रम मजबूत हुआ है. जॉनी बेयरस्टो और वार्नर भी योगदान दे रहे हैं. हालांकि वार्नर अब तक बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं. उनके बल्ले से कोई अर्द्धशतक नहीं निकला है. उनसे बड़ी पारी की उम्मीद है. टीम को सफलता हासिल करने के लिए मध्यक्रम में एक अच्छे ‘बिग हिटर’ की जरूरत है. बेयरस्टो, वार्नर और विलियमसन के असफल होने पर टीम परेशानी में पड़ सकती है.

हैदराबाद की संभावित X1 

डेविड वॉर्नर (कप्‍तान), जॉनी बेयरस्‍टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग/विजय शंकर, अब्‍दुल समद, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, भुवनेश्‍वर कुमार, टी नटराजन, खलील अहमद.