Virender sehwag troll CSK team after back to back defeat in IPL 2020 (pic source: @Virender Sehwag & CSK instagram)

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत दर्ज कर शानदार शुरुआत की, लेकिन इसके बाद टीम को लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा. सीएसके बॉलिंग और बैटिंग दोनों डिपार्टमेंट में संघर्ष करता हुआ दिख रहा है और ऐसे में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर भी रणनीति और बैटिंग ऑर्डर को लेकर सवाल उठ रहे हैं. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली हार के बाद पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने धोनी की कप्तानी को 10 में से 4 नंबर दिए थे और 25 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली हार के बाद उन्होंने सीएसके बल्लेबाजों पर तंज कसा है. वीरू ने ट्विटर पर लिखा कि सीएसके के बल्लेबाजों को अगले मैच में ग्लूकोज चढ़ाकर खेलने आना चाहिए.

सीएसके को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली हार के बाद वीरू ने ट्विटर पर लिखा, ‘सीएसके के बल्लेबाजों से हो नहीं रहा है. अगले मैच में बैटिंग करने ग्लूकोज चढ़वाकर आना पड़ेगा.’ दिल्ली कैपिटल्स ने दुबई इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में टॉस हारने पर बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद निर्धारित 20 ओवर में तीन विकेट पर 175 रन बनाए. पृथ्वी शॉ ने 64 रनों की पारी खेली, इसके अलावा ऋषभ पंत ने नॉटआउट 37 जबकि शिखर धवन ने 35 रनों का योगदान दिया. सीएसके के गेंदबाजों की बात करें तो सैम कुर्रन के अलावा और कोई गेंदबाज प्रभावित नहीं कर सका. पीयूष चावला ने दो विकेट जरूर निकाले, लेकिन 8.20 के इकॉनमी रेट से रन भी खर्चे.

सीएसके की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 131 रन ही बना सकी. सीएसके की ओर से बल्लेबाजों ने काफी धीमी बैटिंग की जिसका असर मैच के रिजल्ट पर पड़ा. शेन वॉटसन ने 16 गेंद पर 14 रन, मुरली विजय ने 15 गेंद पर 10 रन ऋतुराज गायकवाड़ ने 10 गेंद पर 5 रन बनाए. टॉप ऑर्डर की नाकामी के बाद मिडिल ऑर्डर पर प्रेशर पड़ा और टीम को हार का मुह देखना पड़ा.