KKR owner Shahrukh Khan praises opener Rahul Tripathi after win over CSK by 10 runs (Pic source: @KKR instagram)

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में बुधवार रात चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच खेला गया. इस मैच को केकेआर ने 10 रन से जीता. केकेआर की जीत में सबसे अहम रोल ओपनर राहुल त्रिपाठी का रहा। त्रिपाठी ने 51 गेंद पर 81 रन बनाए. इसमें 8 चौके और 3 छक्के शामिल थे. उन्हें मैन ऑफ मैच भी चुना गया.

शाहरुख ने की राहुल त्रिपाठी की तारीफ

केकेआर के जीत के बाद शाहरुख खान ने टीम और राहुल त्रिपाठी की इनिंग की तारीफ की. खान ने कहा- रन थोड़े कम थे, लेकिन आखिर में गेंदबाजों ने कमाल दिखा दिया. राहुल त्रिपाठी का नाम तो सुना था, काम उससे भी कमाल है। सब स्वस्थ रहें. जल्द मुलाकात होगी.

बतौर ओपनर त्रिपाठी के आईपीएल में पांच अर्धशतक

त्रिपाठी ने आईपीएल में चेन्नई के खिलाफ बुधवार को अपने करियर का पांचवां अर्धशतक लगाया. सभी अर्धशतक उन्होंने बतौर ओपनर लगाए हैं. राहुल ने अब तक आईपीएल में 36 मैच खेले हैं. 28.23 की औसत से 875 रन बनाए. 20 मैचों में ओपनिंग की है और 5 अर्धशतक लगाते हुए 600 से ज्यादा रन बनाए हैं.

केकेआर ने दिया 168 का टारगेट

केकेआर ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 168 रन का टारगेट दिया. जवाब में चेन्नई 5 विकेट पर 157 रन ही बना सकी. कोलकाता की ओर से शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती, कमलेश नागरकोटी, सुनील नरेन और आंद्रे रसेल को 1-1 विकेट मिला. केकेआर के मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने महेंद्र सिंह धोनी को बोल्ड कर मैच का रुख पलट दिया.