MS Dhoni with daughter Ziva and wife Sakshi Dhoni (Pic source: @Ziva Dhoni instagram)

सोशल मीडिया पर प्रसिद्ध क्रिकेट खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की बेटी से कथित तौर पर दुष्कर्म करने की धमकी देने वाले व्यक्ति को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किया गया व्यक्ति गुजरात के कच्छ जिले का रहने वाला है. इस व्यक्ति के खिलाफ झारखंड के रांची में रातु पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया था. सात अक्तूबर को अबु धाबी के मैदान में हुए कोलकाता नाइटराइडर्स बनाम चेन्नई सुपरकिंग्स मैच में केकेआर ने सीएसके को 10 रनों से हरा दिया था. इसके बाद महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी रावत के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी बेटी को लेकर आपत्तिजनक कमेंट किए गए थे.

फैंस में दिखा था आक्रोश

धोनी की बेटी जीवा के लिए दुष्कर्म की धमकियों की जानकारी मिलने पर लोगों में इसे लेकर खासा आक्रोश देखने को मिला था. एक ओर जब हाथरस में हुई कथित दुष्कर्म और हत्या की घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है, ऐसे में एक पांच साल की बच्ची के लिए ऐसे कमेंट मानसिकता और नैतिकता पर सवाल उठाने वाले हैं.

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि यही वजह है कि यह देश महिलाओं के लिए इतना असुरक्षित क्यों है. इन बेवकूफों की इतनी हिम्मत है कि एक पांच साल की बच्ची के लिए ऐसी बातें लिखें. महेंद्र सिंह धोनी के कुछ प्रशंसकों ने तो यहां तक कह दिया कि यह देश ही धोनी जैसे महान खिलाड़ियों के रहने लायक नहीं है.

इरफान पठान ने भी उठाई थी आरोपी के खिलाफ आवाज

इसके साथ ही ऐसी बातें करने वालों को भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने भी करारा जवाब दिया था. इरफान पठान ने ट्विटर पर लिखा था कि सभी खिलाड़ी अपना बेहतर दे रहे हैं. कभी-कभी वह अच्छा नहीं खेल पाते हैं तो इसका मतलब यह नहीं है कि कोई छोटे बच्चे को इस तरह की धमकी दे.