Recently, there were reports that Hrithik Roshan will work in Sourav's biopic (pic source @Hrithik Roshan and Sourav Ganguly instagram)

आईपीएल की तैयारियों के बीच बीसीसीआई चीफ़ सौरव गांगुली ने नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर नेहा के मेहमान बने और दादा ने अपनी हाज़िरजवाबी से दिल जीत लिये. नेहा ने जब सौरव से उनकी बायोपिक में ऋतिक रोशन के लीड रोल निभाने की ख़बरों के बारे में पूछा तो दादा ने मज़ेदार जवाब दिया.

नेहा ने इसकी झलक अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है. नेहा सौरव से पूछती हैं कि क्या उनकी बायोपिक बन रही हैं? सौरव पलटकर पूछते हैं कि कौन कर रहा है तो नेहा बताती हैं कि ऋतिक रोशन के करने की ख़बर है. इस पर सौरव कहते हैं कि ऋतिक को इसके लिए मेरे जैसी बॉडी बनानी होगी. इसी शो में एक रैपिड सवाल के जवाब में सौरव बताते हैं कि युवराज को एक्टिंग करनी चाहिए.

https://www.instagram.com/p/CFJ9sBpn1iH/

बता दें कि पिछले दिनों ऐसी ख़बरें आयी थीं कि ऋतिक रोशन भारतीय क्रिकेट के लीजेंडरी खिलाड़ी रहे सौरव की बायोपिक में काम करेंगे. ऋतिक इससे पहले मैथमेटिशियन आनंद कुमार की बायोपिक में लीड रोल निभा चुके हैं. इस फ़िल्म में ऋतिक के काम की काफ़ी तारीफ़ हुई थी. ऋतिक आख़िरी बार वॉर के ज़रिए बड़े पर्दे पर नज़र आये थे, जो बहुत बड़ी सक्सेस रही थी. ऋतिक अपनी होम प्रोडक्शन कृष 4 के लिए भी तैयारी कर रहे हैं.

नो फिल्टर नेहा का यह पांचवां सीज़न है. नेहा मौजूदा कोरोना वायरस पैनडेमिक हालात के चलते घर से कर रही हैं. इसलिए इसे होम एडिशन कहा जा रहा है. सौरव 19 सितम्बर से शुरू हो रहे आईपीएल के लिए फ़िलहाल दुबई में हैं. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली आईपीएल की तैयारियाों का जायजा लेने दुबई पहुंचे थे.