RCB captain Virat Kohli shared multiple pictures of himself relaxing in the pool (Pic source: @Virat Kohli instagram)

कोरोना वायरस के कहर के बीच इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर से यूएई में होने जा रहा है. इस साल कोविड 19 की वजह से आईपीएल को इंडिया की बजाए यूएई में शिफ्ट किया गया है. आईपीएल की तैयारियों के लिए सभी टीमें लगभग एक महीने पहले ही यूएई पहुंच गई थीं. यूएई में गर्मी से परेशान खिलाड़ी प्रैक्टिस के बाद स्विमिंग पूल में मस्ती का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं.

पूल में मस्ती करने वाले खिलाड़ियों में दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली भी शामिल हैं. विराट कोहली ने स्विमिंग पूल में मस्ती करने की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. विराट कोहली के साथ आरसीबी के बाकी खिलाड़ी भी जमकर मस्ती कर रहे हैं. विराट कोहली ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, ”स्विमिंग पूल की वजह से बीता हुआ दिन बेहद ही शानदार रहा.”

View this post on Instagram

A proper day at the pool yesterday 😃🏊

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

विराट के इस पोस्ट पर बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. वरुण ने आग वाले इमोटिकॉन के साथ लिखा ‘Ripped’, इस पर विराट ने जवाब में लिखा, ‘वरुण धवन हाहाहा! आप कैसे हैं सर?’ विराट की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और वरुण फिल्म में साथ काम कर चुके हैं और अच्छे दोस्त भी हैं. विराट और वरुण भी आपस में अच्छे दोस्त हैं.

Virat Kohli posted pictures of himself relaxing in the swimming pool Bollywood star Varun Dhawan reacted to it. (Pic source: Virat Kohli Instagram)

विराट कोहली की अगुवाई में आरसीबी की नज़रें पहली बार खिताब अपने नाम करने पर हैं. आरसीबी उन चंद टीमों में शुमार है जिसने अब तक एक बार फिर इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब अपने नाम नहीं किया है.